एमएक्स प्लेयर ( MX player ) की चर्चित वेब सीरीज 'आश्रम (Aashram)' का दूसरा सीजन रिलीज हो गया है. बॉबी देओल (Bobby Deol) की 'आश्रम' के पहले सीजन में धर्म और आस्था के नाम पर खिलवाड़ की चौंका देने वाली दुनिया नजर आई थी. जिसके पात्रों और कहानी ने दिल जीतने का काम किया था और साथ ही समाज के कई चेहरों को दर्शकों के सामने पेश किया था. 'आश्रम' के दूसरे सीजन का बहुत ही बेसब्री से इंतजार था. लेकिन वही हुआ जिसका डर था. सीरीज को इसी सीजन में निबटाने की बजाय इसको फिर एक और सीजन के लिए छोड़ दिया गया है

रिव्यू: आश्रम के राइटर्स माधवी भट्ट, अविनाश कुमार, संजय मासूम, कुलदीप रुहेल ने इस सीरीज में सेक्शुअल और ड्रग अब्यूज के मुद्दे को बेहद सफाई से रखा है। सीरीज की कहानी के कैरेक्टर्स को बेहद करीने से गढ़ा गया है और इस बार कई किरदार ज्यादा उभरकर सामने आए हैं। प्रकाश झा ने भी बेहद सफाई से सामाजिक बुराइयों को इस सीरीज में उभारा है।ऐक्टिंग की बात करें तो पिछले सीजन की तरह बॉबी देओल इस सीजन में भी अपने फुल फॉर्म में दिखाई दिए हैं। एक लंबे अर्से बाद बॉबी देओल को बिल्कुल अलग अंदाज में देखने में आपको जरूर मजा आएगा। चंदन रॉय सान्याल भी अपने किरदार में जंचे हैं। जहां तक सीरीज के महिला किरदारों की बात करें तो अदिति पोहनकर, त्रिधा चौधरी, अनुरिता झा, प्रीति सूद और अनुप्रिया गोयनका ने अपने रोल्स को बेहतरीन तरीके से निभाया है। त्रिधा चौधरी बबीता के किरदार में पिछले सीजन की तरह बेहद खूबसूरत लगी हैं और उन्होंने पूरी लगन के साथ अपने किरदार को जिया है।



क्यों देखें: एक अच्छी कहानी पर कलाकारों की बेहतरीन ऐक्टिंग देखनी हो तो इसे मिस न करें। वैसे भी एमएक्स प्लेयर का प्लैटफॉर्म बिल्कुल मुफ्त है।