कोरोना पॉजिटिव होने के बाद बढ़ती जा रही है कनिका कपूर की ​मुश्किलें – दर्ज की गई FIR

0
92
कनिका कपूर
कनिका कपूर

लोकप्रिय बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर का कोरोनवायरस / कोविद-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। दरअसल, कनिका 11 मार्च को लंदन से लखनऊ आई थीं और इसके बाद शहर की कई हाईप्रोफाइल पार्टियों में शामिल हुईं। एक पार्टी में उनके साथ राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और उनके सांसद बेटे दुष्यंत सिंह भी शामिल हुए। कनिका के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद दुष्यंत ने भी कोरोना टेस्ट करवाया जबकि उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है।

कनिका कपूर और मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे

कनिका कपूर पर उत्तर प्रदेश पुलिस ने एफआईआर कर दी है. FIR में लिखा गया है- ‘कनिका 11 मार्च को लखनऊ आई थीं ( कुछ दिन पहले लंदन गई थीं ) उन्हें घर पर Quarantine में रहने के निर्देश दिए गए थे, लेकिन उन्होंने नियम तोड़ने हुए कई कार्यक्रमों/पार्टियों में हिस्सा लिया. इसलिए महामारी कानून के तहत उन पर कार्रवाई की जाएगी. कनिका कपूर के पिता ने बताया कि लंदन से आने के बाद कनिका तीन पार्टियों में जा चुकी हैं। इस दौरान वह करीब 400 लोगों से मिलीं। कनिका पूर्व सांसद अकबर अहमद डम्पी के यहां पार्टी में शामिल हुई थीं। जिसमें भाजपा के कई बड़े नेता, मंत्री व अधिकारी शामिल हुए थे। वह एक बड़े कारोबारी के घर आयोजित पार्टी में भी गई थीं।

होटल ताज में भी एक कैबिनेट मंत्री और कई आईएएस अफसर, पेज थ्री सेलिब्रिटी, नेता और मंत्री शामिल हुए थे। दोनों ही पार्टियों में कैटरिंग स्टाफ व होटल स्टाफ को हटाकर 500-700 लोग शामिल हुए। कनिका ने कई लोगों के साथ सेल्फी खिंचवाई और हैंडशेक किया। कनिका के परिवार में छह लोग हैं। उनके परिवार की भी स्क्रीनिंग की जाएगी।

इस पूरे मामले में कनिका कपूर ने कहा है कि एयरपोर्ट पर उनकी प्रॉपर स्कैनिंग हुई थी, उन्होंने फॉर्म भरा था, लेकिन उस वक्त उनके अंदर कोई लक्षण नहीं थे. लखनऊ आने के बाद पिछले तीन दिनों से उन्हें कुछ लक्षण महसूस हुए, जिसके बाद वो खुद जांच के लिए गईं और उनका रिजल्ट पॉजिटिव निकला.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here