बाबा के खाते में 40 लाख रुपये


दिल्ली के मालवीय नगर में स्थित बाबा का ढाबा अभी भी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। बाबा के लिए मिली मदद की रकम में हेरफेर के आरोप में मालवीय नगर थाने में मामला दर्ज हैं।

बाबा के खाते में 40 लाख रुपये से ज्यादा आए हैं। गौरव वासन ने ही बाद में बाबा का बैंक खाता भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था। उधर, बाबा शुक्रवार शाम तक कहते रहे कि उन्हें पता नहीं है कि उनके पास कितनाओ पैसा आया। बाबा ने नया मकान ले लिया। अब बताया जा रहा है कि वे नया ढाबा खोलने जा रहे हैं। इसके लिए जगह भी देख ली गई है। 


बताया जा रहा है कि कांता प्रसाद के पास अभी तक देश-विदेश से करीब 46 लाख रुपये आ चुके हैं। अचानक भारी मात्रा में आए पैसे के कारण फिलहाल बाबा का बैंक खाता फ्रीज कर दिया गया है। पुलिस ने बाबा के बैंक खाते की डिटेल खंगाल ली है। दक्षिण जिला पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि गौरव वासन को एक-दो दिन में पूछताछ के लिए मालवीय नगर थाने बुलाया जाएगा। उनसे पूछा जाएगा कि शुरू में ही कांता प्रसाद का बैंक खाता व मोबाइल नंबर क्यों शेयर नहीं किए। उनके बैंक खाते में जो पैसा है, वह बाबा के खाते में क्यों ट्रांसफर नहीं किया। पुलिस ने फिलहाल गौरव व बाबा के बैंक खाते को सीज किया हुआ है।