ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म 'Sharmaji Namkeen' का ट्रेलर रिलीज रिलीज - हंसी के साथ नम हो जाएंगी आंखें

बॉलीवुड के अभिनेताओं में शुमार ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की आखिरी फिल्म 'शर्मा जी नमकीन' (Sharmaji Namkeen) का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसमें ऋषि कपूर ‘शर्मा जी’ के किरदार में दिखाई दे रहे हैं. खास बात ये है कि इस फिल्म में अभिनेता परेश रावल (Paresh Rawal) भी इसी किरदार में दिखाई देने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार है


यह एक ऐसी पहली हिंदी फिल्म है, जिसमें दो दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर और परेश रावल एक साथ एक ही किरदार निभाते दिखाई देंगे. 

ऋषि कपूर इस फिल्म के शूट में ही व्यस्त थे जब उनकी तबीयत खराब हो गई थी और कुछ वक्त के बाद उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था.

निधन के बाद इस फिल्म की शूटिंग के कई सीन बच गए थे. ऐसे में मेकर्स ने बचे हुए सीन्स को परेश रावल के साथ करने का फैसला किया. इसकी झलक ट्रेलर में भी देखने को मिल गई है.

 ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि फिल्म में रिटायर हुए एक शख्स को दिखाया गया है, जो रिटायर्ड होने के बाद काफी फ्री रहते हैं और इसी वजह से वह घर के अलग-अलग काम करने की कोशिश करते हैं. रिटायरमेंट के बाद अपने ही बेटे से डांट सुनने से लेकर मोहताजी बनकर रहने तक फिल्म में उस शख्स के कई उतार-चढाव को दर्शाती है यह फिल्म. फिल्म में कॉमेडी के साथ साथ इमोशन्स भी है


'शर्मा जी नमकीन' 31 मार्च को दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में अमेज़न प्राइम वीडियो ( Amazon Prime Video ) पर प्रीमियर होगा. इस फिल्म में ऋषि कपूर और परेश रावल के अलावा, जूही चावला, सुहैल नय्यर, तारुक रैना, सतीश कौशिक, शीबा चड्ढा और ईशा तलवार नजर आने वाले हैं.


  

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ