हनी सिंह ने तोड़ी चुप्पी, पत्नी के घरेलू हिंसा के आरोपों पर बोले- 'ये दुर्भावनापूर्ण', आरोपों पर पोस्ट लिखकर दी सफाई

सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह  ( Yo Yo Honey Singh ) बीते कुछ वक्त के पत्नी शालिनी तलवार ( Shalini Talwar ) के लगाए गए आरोपों के चलते चर्चा में बने हुए हैं. उनकी पत्नी  ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है. मामला कोर्ट तक पहुंच चुका है. ऐसे में अब पहली बार हनी सिंह ने इन आरोपों पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए अपना आधिकारिक बयान सोशल मीडिया पर साझा किया है.

हनी सिंह ने अपना पक्ष ट्विटर के ज़रिये सामने रखा है.


हनी सिंह ने पहली बार पत्नी के आरोपों पर कहा है कि, '20 साल तक मेरी साथी रही मेरी पत्नी श्रीमती शालिनी तलवार  के मुझ पर और मेरे परिवार पर लगाए गए झूठे और दुर्भावनापूर्ण आरोपों से मैं बहुत दुखी और व्यथित हूं. उनके सभी आरोपों से मैं बहुत परेशान हूं. मैंने पहले कभी भी कोई पब्लिक स्टेटमेंट जारी नहीं किया है. मेरी लिरिक्स को जब क्रिटिसाइज किया गया था. जब मेरी हेल्थ को लेकर तरह-तरह की बातें की गई थीं जब निगेटिव मीडिया कवरेज की गई मैंने कभी भी स्टेटमेंट जारी नहीं किया. मगर इस बार मेरी चुप्पी इसलिए टूटी है क्योंकि आरोप मेरे परिवार पर लगाए गए हैं. मेरे बूढ़े मां-बाप और मेरी छोटी बहन. ये वो लोग हैं जब मेरे मुश्किल वक्त में मेरे साथ खड़े थे. ये सारे आरोप एकदम बेबुनियाद हैं.  


मैं पिछले 15 साल से इंडस्ट्री के साथ जुड़ा हूं और देश के जाने-माने कलाकारों, संगीतकारों के साथ काम किया. ये सभी लोग मेरे और मेरी पत्नी की रिश्तों से वाकिफ रहे हैं. क्योंकि वो लगातार मेरी क्रू का हिस्सा रही हैं. शूट्स, इवेंट्स, मीटिंग्स में मेरे साथ जाती रही हैं.


मैं सभी आरोपों को नकारता हूं लेकिन इन पर इससे ज़्यादा कुछ नहीं कहूंगा क्योंकि मामला न्यायालय के अधीन है. मुझे देश की न्याय व्यवस्था पर पूरा यकीन है और भरोसा है कि सच सामने आएगा.


माननीय न्यायालय ने मुझे इन आरोपों पर अपना जवाब देने का समय दिया है. इस बीच मैं अपने फैंस से और पब्लिक से अपील करता हूं कि जब तक कोर्ट दोनों पक्षों को सुनकर अपना फ़ैसला न दे दे, तब तक मेरे या मेरे परिवार के बारे में कोई अवधारणा न बनाएं. मुझे भरोसा है कि मुझे न्याय मिलेगा.

हमेशा की तरह मैं अपने फैंस और शुभचिंतकों का शुक्रगुज़ार हूं, जो मुझे मेहनत करने और अच्छा म्यूज़िक बनाने के लिए प्रेरित करते रहते हैं.

यो यो हनी सिंह.


जानें क्या है मामला

बता दें कि बीते 3 अगस्त को यो यो हनी सिंह के ख़िलाफ़ उनकी पत्नी शालिनी ने घरेलू हिंसा का केस तीस हज़ारी कोर्ट में दर्ज करवाया है. शालिनी ने अपनी याचिका में आरोप लगाया है कि 'हनी सिंह और उनके परिवार द्वारा उनका शारीरिक, मौखिक, मानसिक और भावनात्मक शोषण किया गया है।' 

शालिनी ने हनी सिंह के पिता के लिए भी कहा कि वो अपनी बहू शालिनी को गलत तरीके से छूते हैं

 कोर्ट ने 28 अगस्त तक हनी से जवाब मांगा है. शालिनी ने हनी सिंह से 10 करोड़ रुपए की मांग की है साथ ही हर महीने मकान के किराए के तौर पर 5 लाख रुपए मांगे हैं

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ