गुरु रंधावा के नए सिंगल में नुसरत भरूचा 'इश्क तेरा '



गुरु रंधावा ने हिंदी संगीत में पिछले कुछ वर्षों में बड़ी सफलता हासिल की है। उनके गीत हमेशा इतने अच्छे होते हैं कि आप गाने के बिट्स और संगीत को अनदेखा नहीं कर सकते। उन्होंने एक के बाद एक सारे गाने सुपरहिट हुए हैं और यही वजह है कि बॉलीवुड मैं भी उन्हें हर बड़ी  फिल्म में  गाने का मौका दिया जाता है । इशारे तेरे, दारू, हाई रेटेड गबरू उनके प्रसिद्ध गानों में से एक है। और अब  गुरु रंधावा अपने अगले गाने ‘ इश्क़ तेरा ‘ के साथ आने वाले है, जिसमे अभिनेत्री नुसरत भरूचा उनके साथ नजर आने वाली है। नुसरत का अभी गोल्डन समय है, क्योंकि उनकी अभी आयुष्मान खुराना के साथ ‘ ड्रीम गर्ल ‘ आने वाली है, जिसके गाने और ट्रेलर पहले से ही हिट है। 



टी-सीरीज ( T-Series ) हाल ही में गाने का फर्स्ट लुक साझा किया है। भूषण कुमार का कहना है कि गीत ‘इश्क तेरा’ उन प्रकार के गीतों में से एक है जो हर बार जब आप इसे सुनते हैं तो नया लगता है। और वह गुरु रंधावा ( Guru Randhawa ) के साथ काम करके खुश हैं।



‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ की अभिनेत्री का कहना है कि भूषण कुमार ( Bhushan Kumar ) को दर्शकों की नब्ज के बारे में अच्छी समझ हैं।


उन्होंने कहा कि,“मैं अपने प्रतिभाशाली दोस्त गुरु के साथ इश्क तेरा के बारे में उत्साहित हूं। यह एक प्यारा गीत है जो प्यार में गिरने की भावनाओं को खूबसूरती से पिरोता है। जब मैंने इसे पहले सुना था, तब से मैं इससे जुड़ी हुई महसूस कर रही हूँ और मैं इसके रिलीज होने का इंतजार नहीं कर सकती।”



“गुरु ने कहा” ( Guru Randhawa ) एक कलाकार के रूप में "इश्क तेरा मेरे" लिए एक बहुत ही अनूठा गीत है। यह प्यार और सादगी का जश्न मनाता है। मेरे लिए, यह अब तक का एक शानदार अनुभव रहा है। प्रिय मित्र, नुशरत भरुचा के साथ शूटिंग करना अच्छा था, और मुझे विश्वास है कि मेरे प्रशंसक मुझे इस नए पक्ष से प्यार करने जा रहे हैं, जो पहले देखे गए लोगों से थोड़ा अलग है।
इश्क तेरा मेरे 4 सितंबर को टी-सीरीज ( t-series ) के यूट्यूब ( YouTube ) पेज पर अपलोड किया जाएगा

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ