BTS ‘Butter’ - 24 घंटे का YouTube व्यूज रिकॉर्ड तोड़ा, गाने के लिए फैंस में अलग सा है 'क्रेज'

दुनियाभर में अपने गानों के लिए मशहूर साउथ कोरियन बैंड BTS आजकल अपने नए गाने को लेकर चर्चा में है 21 मई शुक्रवार को अपना नया गाना 'बीटीएस बटर' रिलीज किया है, जिसे फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा हैं। साल 2020 में रिलीज डायनामाइट’ के बाद ‘बीटीएस बटर’ इस बैंड का दूसरा इंग्लिश सिंगल है. खास बात यह है कि शुक्रवार को रिलीज हुए इस गाने को यूट्यूब पर मात्र 13 मिनट में यूट्यूब पर 10+ मिलियन व्यूज मिले हैं.  और अब यह गाना 24 घंटों के भीतर 112+ मिलियन व्यूज बटोरने वाला पहला सॉन्ग बन गया है यूट्यूब प्लेटफार्म पर. मगर अभी तक यूट्यूब ने इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है. मगर बीटीएच का चाहने वाले और कई बड़ी मीडिया कंपनियों ने इस बात की पुष्टि की है कि यह गाना इस गाने ने 24 घंटे के भीतर सबसे ज्यादा देखे जाने वाला वीडियो बनने का रिकॉर्ड तोड़ दिया है ( यूट्यूब प्लेटफार्म पर )


गाने की बात करें तो बटर एक डांस पॉप नंबर है, जिसमें BTS का क्रिस्प सिंथ साउंड और जुदा अंदाज सुनने को मिल रहा है. गाने के वीडियो में बैंड के सभी लड़के बेहतरीन डांस करते नजर आ रहे हैं. बता दें कि BTS को उनकी सिंगिंग के साथ-साथ डांसिंग के लिए भी जाना जाता है.

23 मई को बिलबोर्ड (‍ Billboard ) म्यूजिक अवॉर्ड में लाइव परफॉर्मेंस
ट्विटर पर BTS खुद भी इस गाने को खूब प्रमोट कर रहे हैं और इससे जुड़ी तस्‍वीरें शेयर कर रहे हैं। बैंड ने यह घोषणा पहले ही कर दी है कि 23 मई को 'बिलबोर्ड म्‍यूजिक अवॉर्ड्स' में उनके Butter सॉन्‍ग को टीवी पर दिखाया जाएगा। यह ग्रुप इस सेरेमनी में कोरिया से ही लाइव स्‍ट्रीम के जरिए जुड़ेगा और परफॉर्म करेगा।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ