Shershaah Trailer Release: परदे पर फिर जिंदा होंगे कारगिल हीरो विक्रम बत्रा, आंखे नम करने वाला है ट्रेलर



परमवीर चक्र से सम्मानित विक्रम बत्रा ( Vikram Batra ) के जीवन पर आधारित फिल्म ‘शेरशाह’ ( Shershaah ) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने कैप्टन विक्रम बत्रा का रोल प्ले किया है. फिल्म का ट्रेलर रविवार के दिन रिलीज कर दिया गया 2 मिनट 55 सेकेंड के ट्रेलर में कैप्टन विक्रम बत्रा की कहानी की झलक देखने को मिल रही है. ट्रेलर में सिद्धार्थ मल्होत्रा देशभक्ति से भरे डायलॉग्स बोलते नजर आ रहे हैं. ट्रेलर काफी शानदार है, ट्रेलर में विक्रम की निजी जिंदगी से लेकर युद्ध के दौरान तक के विक्रम बत्रा के हर एक पल को दिखाया गया है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे शहीद विक्रम ने पाकिस्तानी सेना को धूल चटा दी थी. इसके साथ ही ट्रेलर में उनकी निजी जिंदगी को भी पेश किया गया है.

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज
सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की अप्कमिंग फिल्म 'शेरशाह' अब सीधे ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी. मेकर्स इसे 12 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस से पहले अमेजन प्राइम पर एक्सक्लूसिव रिलीज किया जाएगा. फिल्म के निर्माता शब्बीर बॉक्सवाला भी अपनी फिल्म को बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं, हालांकि फिलहाल की स्थिति को देखकर वे फिल्म की डिजिटल रिलीज से भी संतुष्ट हैं.

कप्तान विक्रम बत्रा के ऊपर बनी है फिल्म 'शेरशाह'
कप्तान विक्रम बत्रा ने साल 1999 में कारगिल युद्ध के दौरान पाकिस्तानी घुसपैठियों से भारतीय क्षेत्र की रक्षा करते हुए अपनी जिंदगी को राष्ट्रसेवा में लगा दी. उनकी बहादुरी की वजह से उन्हें 'शेरशाह' कहा जाता था. विक्रम बत्रा के शहीद होने के बाद परमवीर चक्र से सम्मानित किया गया, जो भारत का सर्वोच्च वीरता पुरस्कार है. 



विष्णु वर्धन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इसके अलावा शिव पंडित, राज अर्जुन, प्रणय पचौरी, हिमांशु अशोक मल्होत्रा, निकितिन धीर, अनिल चरणजीत, साहिल वैद्य, शताफ फिगर और पवन चोपड़ा जैसे सितारों ने भी अहम भूमिका में हैं। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ