Shershaah: सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'शेरशाह' की रिलीज डेट आई सामने, कैप्‍टन विक्रम बत्रा का निभाएंगे रोल, OTT पर रिलीज होगी फिल्म


सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) जल्द ही फिल्म शेरशाह (Shershaah) में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के साथ नजर आने वाले हैं. यह फिल्म कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक है. अमेज़न प्राइम ( Amazon prime )  की तरफ से इसका डेट अनाउंसमेंट वीडियो यूट्यूब पर अपलोड कर दिया. वीडियो में इस बात की पुष्टि कर दी है कि यह पिक्चर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 12 अगस्त को देखने को मिलेगी.

शेहशाह की शूटिंग साल 2019 में शुरू हो गई थी. सिद्धार्थ फिल्म में डबल रोल में नजर आने वाले हैं. वह कैप्टन विक्रम बत्रा और उनके जुड़वा भाई विशाल बत्रा के किरदार में नजर आएंगे. सिद्धार्थ और कियारा की फिल्म शेरशाह 2 जुलाई 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी मगर कोरोना महामारी के चलते ऐसा हो नहीं पाया.

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज
सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की अप्कमिंग फिल्म 'शेरशाह' अब सीधे ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी. मेकर्स इसे  12 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस से पहले अमेजन प्राइम पर एक्सक्लूसिव रिलीज किया जाएगा. फिल्म के निर्माता शब्बीर बॉक्सवाला भी अपनी फिल्म को बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं, हालांकि फिलहाल की स्थिति को देखकर वे फिल्म की डिजिटल रिलीज से भी संतुष्ट हैं.

कप्तान विक्रम बत्रा के ऊपर बनी है फिल्म 'शेरशाह'
कप्तान विक्रम बत्रा ने साल 1999 में कारगिल युद्ध के दौरान पाकिस्तानी घुसपैठियों से भारतीय क्षेत्र की रक्षा करते हुए अपनी जिंदगी को राष्ट्रसेवा में लगा दी. उनकी बहादुरी की वजह से उन्हें 'शेरशाह' कहा जाता था. विक्रम बत्रा के शहीद होने के बाद परमवीर चक्र से सम्मानित किया गया, जो भारत का सर्वोच्च वीरता पुरस्कार है. इस फिल्म को विष्णु वर्धन ने डायरेक्ट किया है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ