Jersey Release Date : जर्सी’ की नई रिलीज डेट आई सामने इस खास दिन पर रिलीज होगी शाहिद कपूर की फिल्म


महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ( Uddhav Thackeray ) के 22 अक्टूबर से पूरे राज्य में सिनेमाघरों को खोलने के एलान के बाद से फिल्म जगत में फिल्मों की रिलीज डेट का लगातार एलान हो रहा है. अब शाहिद कपूर ( Shahid Kapoor )की मोस्टअवेटेड स्टोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'जर्सी' ( Jersey )की नई रिलीज डेट की घोषणा हो चुकी है. इसकी जानकारी अभिनेता ने फिल्म में अपने किरदार का एक फोटो शेयर कर दी है.

अभिनेता शाहिद कपूर ने रविवार को सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर को शेयर करते हुए बताया है कि उनकी आगामी फिल्म “जर्सी” 31 दिसंबर से सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी। यह फिल्म 2019 में इसी नाम से बनी एक तेलुगु फिल्म का रीमेक है। “जर्सी” का निर्देशन गौतम तिन्नानुरि ने किया है आपको बता दें, इस फिल्म में अभिनेता शाहिद हमें क्रिकेटर की भूमिका में नजर आएंगे. शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ इसी नाम से बनी एक तेलुगु फिल्म की हिन्दी रीमेक है. जहां इस फिल्म में हमें एक्टर के साथ पंकज कपूर (Pankaj Tripathi) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.



आपको बता दें कि पहले फिल्म को इस साल दीपावली के मौके पर रिलीज किया जाना था। लेकिन महाराष्ट्र में 22 अक्टूबर से सिनेमाघरों के खुलने के एलान के बाद एक बार फिर से फिल्म की नई रिलीज डेट का एलान किया गया है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ