Honsla Rakh Trailer: Shehnaaz Gill और Diljit Dosanjh ने जीता दिल



शहनाज गिल ( Shehnaaz Gill ), दिलजीत दोसांझ ( Diljit Dosanjh ) स्टारर फिल्म 'हौसला रख' (Honsla Rakh ) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। दिलजीत दोसांझ ने 1-2 दिन पहले ही ट्रेलर रिलीज की घोषणा की थी और तभी से यह चर्चा में था.

इस फिल्म में शहनाज़ के साथ फेमस पंजाबी एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा नज़र आने वाली हैं फिल्म 15 अक्टूबर को रिलीज़ होगी.

फैन्स को न सिर्फ दिलजीत दोसांझ और शहनाज गिल की केमिस्ट्री भा रही है, बल्कि वो ऐक्ट्रेस की कॉमिडी टाइमिंग की भी तारीफ कर रहे हैं। रिलीज होने के एक घंटे बाद ही इस ट्रेलर को 4 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

फिल्म का ट्रेलर काफी मज़ेदार है। इस फिल्म में दिलजीत और शहनाज़ पति-पत्नी की भूमिका में नज़र आने वाले हैं जो कि शहनाज़ की डिलीवरी के बाद तलाक लेकर अलग हो जाते हैं. ट्रेलर में दिखाया गया है शहनाज़ से अलग होने के बाद दिलजीत अकेले अपने बेटे को पालते हैं और इस दौरान कई परेशानियों का सामना करते हैं. तभी उनकी लाइफ में एक खूबसूरत महिला यानी सोनम बाजवा की एंट्री होती है दिलजीत उनपर दिल हार बैठते हैं. दोनों की लव स्टोरी सेट होने ही वाली होती है कि तभी दिलजीत की एक्स वाइफ शहनाज़ फिर से सामने आ जाती हैं और फिर शुरू होते हैं दिलजीत की जिंदगी में स्यापे. कुल मिलाकर कहा जाए को ट्रेलर काफी एंटरटेनिंग है जो आपको बोर नहीं होने देगा। अब फिल्म कैसी होगी ये तो आपको 15 अक्टूब को ही पता चलेगा

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ