मोस्ट अवेटेड फिल्म 'RRR' के रिलीज डेट का ऐलान, इस दिन सिनेमाघरों में आएगी फिल्म


महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ( Uddhav Thackeray ) के 22 अक्टूबर से पूरे महाराष्ट्र राज्य में सिनेमाघरों को खोलने के एलान के बाद से फिल्ममेकर्स अपनी फिल्मों की रिलीज डेट अनाउंस कर रहे हैं जिसके बाद अब मोस्ट अवेटेड फिल्म आरआरआर फिल्म की भी रिलीडज डेट अनाउंस कर दी गई है। फिल्म को अगले साल की शुरुआत में 7 जनवरी को रिलीज किया जाएगा. बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया के जरिए अपनी फिल्म 'आरआरआर' के रिलीज डेट की घोषणा की है. उन्होंने अपने ट्विटर पर फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है। उन्होंने इस पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "7.01.2022। सिनेमाघरों में मिलते हैं !! दुनिया भर के सिनेमाघरों में भारत के सबसे बड़े एक्शन ड्रामा का अनुभव करने के लिए तैयार हो जाइए"

इस पोस्टर में राम चरण एक पुलिस ऑफिसर की वर्दी में दिख रहे हैं। जबकि जूनियर एनटीआर बढ़ी हुई दाढ़ी और ब्लैक शर्ट में नजर आ रहे हैं। उधर, अजय देवगन पोस्टर में डकैत के रूप में दिख रहे हैं

जूनियर एनटीआर, राम चरण के अलावा इस फिल्म में अजय देवगन और आलिया भट्ट समेत कई कलाकार नज़र आएंगे. डीवीवी दानय्या द्वारा निर्मित, आरआरआर एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित है. आरआरआर तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ सहित कई अन्य भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होगी .

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ