Happy Birthday Yash: बर्थडे पर शेयर किया ‘KGF Chapter 2’ का नया पोस्टर, Postponed नहीं होगी फिल्म

फिल्म ‘केजीएफ’ (KGF) से लाखों दिलों पर राज करने वाले एक्टर यश (Yash) आज अपना 36वां जन्मदिन बना रहे हैं. इस खास दिन को यश ने अपने परिवार के साथ सेलिब्रेट किया है

जन्मदिन के खास मौके पर यश के चाहने वालों को एक गिफ्ट मिला है. केजीएफ’ (KGF) के निर्देशक प्रशांत नील ( Prashanth Neel ) ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर केजीएफ चैप्टर 2 का पोस्टर शेयर किया है. पोस्टर शेयर कर वादा किया है कि फिल्म अप्रैल 2022 में ही रिलीज होगी.  


14 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म

मोस्ट अवेटेड फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' को इस साल 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. पहले इस फिल्म को साल 2020 में रिलीज किया जाना था लेकिन कोरोना महामारी के चलते फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन होकर 2021 में आई और अब 14 अप्रैल 2022 को रिलीज तय किया गया है.

आपको बता दें कि फिल्म केजीएफ का पहला पार्ट 2018 में रिलीज हुआ था. कन्नड़, तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज की गई थी, इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड अपने नाम किए थे.




अभिनेता ने सोशल मीडिया पर अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की एक तस्वीर शेयर की है, जिसे देखकर फैंस काफी खुश हैं। इस तस्वीर में नजर आ रहा है कि यश अपने दोनों बच्चों को गोद में लिए हुए हैं और उनके बगल में उनकी पत्नी राधिका पंडित मौजूद हैं। इस दौरान यश का बेटा सामने रखा केक काट रहा है.

इस तस्वीर के साथ यश ने एक प्यारा सा कैप्शन भी दिया है. उन्होंने लिखा, ‘जन्मदिन ने मुझे कभी उत्साहित नहीं किया. यह वह खुशी है, जो मैं अपने आस-पास देखता हूं, और विशेष रूप से मेरे नन्हे-मुन्नों के साथ, वे मेरी जान हैं. इस अवसर पर मैं आपके प्यार और आशीर्वाद के लिए अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों में से प्रत्येक को धन्यवाद देना चाहता हूं। उम्मीद है कि, सभी सुरक्षित हैं। ख्याल रखना।’


अगर ‘केजीएफ चैप्टर 2’ की स्टारकास्ट की बात की जाए तो इसमें संजय दत्त, रवीना टंडन और श्रीनिधि शेट्टी लीड रोल में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा प्रकाश राज, मालविका अविनाश, अच्युत कुमार और अन्य कई कलाकार अहम किरादारों में नजर आने वाले हैं. 'केजीएफ चैप्टर 2' फिल्म को डायरेक्टर प्रशांत नील ने बनाया है.

बॉलीवुड संबंधित और जानकारी के लिए इस लिंक को दबाए - Bollywood

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ