Sandeep Aur Pinky Faraar Trailer 2- एक-दूसरे की जान के दुश्मन बने अर्जुन और परिणीति


बॉलीवुड एक्ट्रेस अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की फिल्म संदीप और पिंकी फरार' ( Sandeep and Pinky Faraar ) का ये ट्रेलर नंबर 2 है रिलीज कर दिया गया है. फिल्म का पहला ट्रेलर ( trailer ) पिछले साल 4 मार्च को रिलीज हुआ था. कोरोना वायरस और पैनेडेमिक की वजह से इस फिल्म की रिलीज को रोक दिया था.

फिल्म 19 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, 
संदीप और पिंकी फरार को यशराज फिल्म्स बैनर तले बनाया गया है.

वहीं इसका नया ट्रेलर सस्पेंस से भरा हुआ है. इस ट्रेलर को देखकर फिल्म की कहानी का अंदाजा तो लगाया जा सकता है लेकिन इस फिल्म में क्या चल रहा है जान पाना बहुत ही मुश्किल है. इस ट्रेलर में रोमांच और सस्पेंस दोनों नजर आ रहे हैं. ट्रेलर की शुरुआत परिणीति से होती है जो अर्जुन से मदद मांगती है. हालांकि परिणीति को पुलिस खोज रही है और अर्जुन फरार होने में उसकी मदद करते हैं. यह जोड़ी तब एक बुजुर्ग दंपति के घर पर रहकर सबकी नजरों से गायब हो जाते हैं, लेकिन जब पुलिस को उनके ठिकाने के बारे में पता चलता है तो दोनों के बीच चीजें बदसूरत हो जाती हैं. लेकिन ट्विस्ट तब आता है जब वे नेपाल भागने की योजना बना रहे होते हैं


इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी, जयदीप अहलावत, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव और संजय मिश्रा भी मुख्य भूमिका निभाते दिखेंगे. इस फिल्म का निर्देशन दिबाकर बनर्जी ने किया है. वहीं फिल्म में अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा एक बार से फिर से साथ काम कर रहे हैं. अर्जुन और परिणीति की यह तीसरी फिल्म है. अर्जुन ने 2012 की 'इश्क़ज़ादे' से डेब्यू किया था, जिसमें परिणीति फीमेल लीड में थीं. इसके बाद अर्जुन, परिणीति के साथ 2018 में रिलीजज हुई 'नमस्ते इंग्लैंड' में साथ आये थे.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ