'काँटा लगा' लेकर नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कर संग धमाका करने आ रहे यो यो हनी सिंह, फर्स्ट लुक किया रिलीज

नेहा कक्कड़, टोनी कक्कड़ और यो यो हनी सिंह गाना कांटा लगा में एक साथ नजर आएंगे। देसी म्यूजिक फैक्टरी ने सबसे बड़े कोलैबोरेशन की घोषणा की है, गाने के फिस्ट लुक को हनी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस पोस्टर में टोनी कक्कड़, नेहा कक्कड़ और हनी सिंह स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रहे हैं. हनी सिंह ने बताया है कि उनके नए गाने का टीजर 2 सितम्बर को रिलीज होगा. 


बता दें कि इन दिनों हनी सिंह अपनी पत्नी शालिनी तलवार के चलते सुर्ख़ियों में है. जी दरअसल शालिनी ने दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में उनके खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया है. शालिनी ने अपने 118 पन्नों के मुकदमे में हनी सिंह पर अन्य महिलाओं के साथ अवैध संबंध रखने का आरोप लगाया है. केवल यही नहीं बल्कि उन्होंने हनी सिंह और उसके परिवार के हाथों कथित शारीरिक, मौखिक और भावनात्मक शोषण का भी विवरण दिया है.


पत्नी शालिनी के लगाए आरोपों के बाद हाल ही में हनी सिंह की पेशी दिल्ली के कोर्ट में होनी थी. लेकिन हनी सिंह ने अपने वकील के जरिये कोर्ट में याचिका दायर कर कहा है कि वह अस्वस्थ होने के चलते कोर्ट में पेश नहीं हो सकते हैं और अगली सुनवाई में वह मौजूद रहेंगे. इसके साथ उन्होंने कोर्ट में पेशी से छूट की इजाजत मांगी थी. हालांकि कोर्ट में ना पेश होने को लेकर दिल्ली की अदालत ने हनी सिंह को कड़ी फटकार लगाई थी. 

हनी सिंह ने तोड़ी चुप्पी, पत्नी के घरेलू हिंसा के आरोपों पर बोले- "ये दुर्भावनापूर्ण", आरोपों पर पोस्ट लिखकर दी सफाई


हनी सिंह ने पत्नी के आरोपों पर दी सफाई

पत्नी के इल्जामों के कुछ दिन बाद हनी सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था. हनी सिंह ने लिखा, '20 साल की मेरी पत्नी, श्रीमती शालिनी तलवार द्वारा मुझपर और मेरे परिवार पर लगाए गए झूठे और दुर्भावनापूर्ण आरोपों से मैं बहुत दुखी हूं.'

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ