फिल्म 'छलांग' से यो यो हनी सिंह का गाना 'केअर नी करदा' हुआ हिट, इंटरनेट पर मचाई धूम


अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली आगामी सोशल कॉमेडी फिल्म "छलांग" (Chhalaang) का पहला ट्रैक 'केयर नी करदा' रिलीज हो गया है जिसे यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey singh) ने क्रिएट है. इस गाने में हनी सिंह का रैप लोगों को काफी पसंद आ रहा है. गाने के बोल और वीडियो से हर कोई संबंधित महसूस कर रहा है और देखते ही देखते यह देश का नोक-झोक एंथम ( anthem ) बन गया है. इसका रैप जो पहले ही बहुत लोकप्रिय हो चुका है, उसे राजकुमार राव द्वारा एक ही टेक में शूट किया गया था। इस गाने में फिल्म की जोड़ी राजकुमार राव ( rajkummar Rao ) और नुसरत भरूचा ( nushrat Bharucha )के बीच एक प्यार भरे रिश्ते की झलक दिखाता है. इस गाने को अल्फाज, यो यो हनी सिंह और होमी दिलवाला ( alfaaz, Yo Yo Honey Singh, Hommie Dilliwala ) ने लिखा है और स्वीतज ब्रार ( Sweetaj Brar ) के साथ यो यो हनी सिंह ने गाया है. 'केयर नी करदा' पिछले 24 घंटों में यूट्यूब पर सबसे ज्यादा बार देखा गया वीडियो बनकर रिकॉर्ड तोड़ रहा है।





https://youtu.be/WGdoaRVOm8o




'केयर नी करदा' गीत की सफलता पर बात करते हुए, गायक-गीत लेखक यो यो हनी सिंह बोलते हैं कि :
"यह जानकर बहुत अच्छा लग रहा है कि लोग केयर नी करदा को इतना प्यार दे रहे हैं। मुझे खुशी है कि वे गीत का आनंद ले रहे हैं। वीडियो में राजकुमार और नुसरत दोनों शानदार लग रहे हैं। लव रंजन किसी भी गाने को सिर्फ एक बारे में समझ जाते हैं, उन्हें यह पता होता है कि कौनसा गाना उनकी फिल्म में चलेगा और कौनसा नहीं. जब भी वो कोई गाना अपनी फिल्म के लिए चुनते हैं वो वे इस बात को सुनिश्चित करते हैं कि गाने की शूटिंग सही तरीके से हो. इस गाने को अल्फाज़ ने लिखा है और पंजाबी गायिका स्वीतज ब्रार ने इस गाने में अपनी आवाज़ दी है.





View this post on Instagram

Drop a 🔥 below if u know we LIT !! #hommie

A post shared by HOMMIE KAHAN HAI? (@hommiedilliwala) on





'छलांग' के लिए इस गाने को चुनने के बाद मैने और होमी ने इस गाने का रैप लिखा. यह गाना एक लड़के के बारे में है जो एक लड़की को समझा रहा है कि वो उसकी कितनी परवाह करता है जबकि लड़की ये सच नहीं मानती. मैं इस गाने के लिए अत्यंत उत्साहित हूं. ये बहुत ही मिठास भरा गाना है और मुझे बेहद खुशी है कि नुशरत भी इस गाने में है. दिल चोरी के बाद हम एक बार फिर से इतिहास अवश्य बनाएंगे."









लव फिल्मस प्रोडक्शन की ये फिल्म हंसल मेहता द्वारा निर्देशित है, जिसे गुलशन कुमार व भूषण कुमार ने प्रस्तुत किया है और अजय देवगन, लव रंजन और अंगुर गर्ग ने निर्मित किया है. 200 देशों एवं प्रदेशों में प्राईम सदस्य फिल्म छलांग को 13 नवंबर से अमेजन प्राईम विडियो पर इस दिवाली के अवसर पर द ग्रेट इंडियन फेस्टिवल के त्यौहार विशेष के रूप में स्ट्रीम कर सकते हैं.








एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ