अभिषेक बच्चन और इलियाना की 'द बिग बुल' का ट्रेलर रिलीज, मास्टरमाइंड अभिषेक बच्चन और "कैरी मिनाटी" से है स्पेशल कनेक्शन

अभिषेक बच्चन की मोस्ट अवेटिड फिल्म द बिग बुल ( The Big Bull ) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. 3 मिनट आठ सेकेंड का ये ट्रेलर सोशल मीडिया पर वायरल होना शुरू हो रहा है. फैन्स अभिषेक बच्चन के लुक और अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इलियाना डिक्रूज भी जर्नलिस्ट के अवतार में खूब जच रही हैं. 

ट्रेलर की शुरुआत होती है एक डायलॉग से कि "इस देश में हम कुछ भी कर सकते हैं. नकली प्रोमोटर्स यूज कर सकते हैं, पुलिस को रिश्वत दे सकते हैं. मीडिया को धमका सकते है और कुछ भी कर सकते हैं. बस एक ही रूल है पकड़े नहीं जा सकते."


इसके बाद होता है खेल शुरू जिसमें अभिषेक बच्चन की नई जर्नी की शुरुआत होती है. पूरे ट्रेलर में स्टॉक मार्केट के गेम के बारे में दिखाया है. स्टॉक मार्केट के इस गेम में खेल कहां से कहां पहुंच जाता है ये बहुत ही एंटरटेनिंग है.

बता दें कि द बिग बुल ( The Big Bull ) फिल्म 1992 में हुए भारतीय स्टॉक मार्केट के सबसे बड़े स्कैम के आरोपी हर्षद मेहता पर बेस्ड है. हर्षद मेहता का स्टॉक मार्केट में बड़ा नाम था. हर्षद ने कई फाइनैंशल क्राइम को अंजाम दिया था, जिसके चलते उसे अरेस्ट भी किया गया था. ये फिल्म डिज्नी हाटस्टार ( Disney hotstar ) पर 8 अप्रैल को रिलीज होगी. एक ओर जहां फिल्में थिएटर में रिलीज होना शुरू हो गई हैं तो वहीं दूसरी ओर द बिग बुल OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है.


बता दें कि 'द बिग बुल' का ट्रेलर यूट्यूबर कैरी मिनाटी ( carryminati ) के फैन्स के लिए भी काफी खास है। इस ट्रेलर के बैकग्राउंड में कैरी मिनाटी के गाने 'यलगार' को भी सुना जा सकता है। याद दिला दें कि कुछ वक्त पहले ही कैरी का गाना यलगार रिलीज हुआ था, जिसे फैन्स ने काफी पसंद किया था और गाना यूट्यूब पर ट्रेंड भी हुआ था और यह इंडिया का सबसे ज्यादा लाइक पाने वाला वीडियो भी है अब कैरी के इस गाने को नए अंदाज में फिल्म ( ट्रेलर ) के बैकग्राउंड के रूप में इस्तेमाल किया गया है 


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ