Hera Pheri 3 की स्क्रिप्ट हुई फाइनल, फिर अक्षय-सुनील-परेश रावल की तिगड़ी मचाएंगी धमाल

 

हिट कॉमेडी फिल्म सीरीज 'हेरा फेरी' ( Hera Pheri ) के तीसरे पार्ट का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और अब यह इंतजार खत्म होने वाला है. फिल्म हेरा फेरी की रिलीज को 21 साल पूरे होने पर फिल्म के प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला ( Firoz Nadiadwala ) ने हेरा फेरी 3 को लेकर कम्फर्म किया है कि वह अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ), सुनील शेट्टी ( Suniel Shetty ) और परेश रावल ( Paresh Rawal ) के साथ तीसरी इंस्टॉलमेंट लेकर आ रहे हैं।

• दर्शकों को अच्छा प्रोडक्ट देना है
फिरोज ने अपने एक इंटरव्यू में कहा, "कहानी बनकर तैयार है। अब जल्द ही 'हेरा फेरी 3' की आधिकारिक तौर पर घोषणा की जाएगी। इस फ्रेंचाइजी को आगे बढ़ाने को लेकर काफी दबाव है, इसलिए इसे हल्के में नहीं लिया जा सकता. क्योंकि हमें दर्शकों को एक अच्छा प्रोडक्ट देना है. भगवान ने हमें इतनी अच्छी फ्रेंचाइजी दी तो हमें स्टोरी, स्क्रीनप्ले और डायलॉग सब बेस्ट रखना होगा.

फिल्म की कहानी वहीं से शुरू होगी, जहां दूसरा पार्ट खत्म हुआ था. उन्होंने कहा कि इसके बाद आखिरकार लोगों को पिछले पार्ट के आखिरी सीन का जवाब भी मिल जाएगा.
फिरोज ने हाल में पिंकविला को बताया था कि इसकी कहानी बनकर तैयार है.

• सुनील और और अक्षय ने किया फिल्म को याद


'हेरा फेरी' के 21 साल पूरे होने पर सुनील ने लिखा, 'समय कितनी जल्दी निकल जाता है। झपकीे ली और 21 साल बीत गए. हमने क्या शानदार फिल्म बनाई. प्रियदर्शन, अक्षय कुमार, परेश रावल, गुलशन ग्रोवर, तबू। आज ओमपुरी जी को बहुत मिस कर रहा हूं.'

अक्षय ने सुनील का पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'सहमत हूं. यहां तक कि हमें उस वक्त पता नहीं था कि हम क्या फिल्म बना रहे थे, हर एक सीन दूसरे से बेहतर था.'

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ