Inside Edge Season 3: रिलीज हुआ शो के तीसरे सीजन का लोगो

साल 2017 में आई वेब सीरीज इनसाइड एज ( Inside Edge ) को लोगों ने काफी पसंद किया. सीरीज की लोकप्रियता को देखते हुए मेकर्स ने सीरीज का दूसरा पार्ट भी रिलीज कर था. दूसरे पार्ट को भी लोगों ने काफी सराहा और अच्छा रिस्पॉन्स दिया. 
सरल शब्दों में कहें तो दोनों ही सीज़न काफ़ी सफल रहे थे.

अमेज़न प्राइम वीडियो ( AMAZON PRIME VIDEO ) ने इस वेब सीरीज की अपार सफलता को देखते हुए तीसरे सीज़न का एलान कर दिया है सोमवार को प्लेटफॉर्म ने तीसरे सीज़न का लोगो जारी करके आधिकारिक तौर पर इसकी घोषणा कर दी है. हालांकि, अभी रिलीज़ की तारीख़ और बाकी जानकारियां का खुलासा नहीं किया है.

रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित और करण अंशुमान द्वारा रचित, श्रृंखला का निर्देशन कनिष्क वर्मा ने किया है. 'इनसाइड एज सीज़न 3' में विवेक ओबेरॉय, ऋचा चड्ढा, शायोनी गुप्ता, आमिर बशीर, तनुज विरवानी, सपना पब्बी, अमित सियाल, अक्षय ओबेरॉय और सिद्धांत गुप्ता प्रमुख भूमिकाओं में हैं, जिसमें इस बार 'क्रिकेट' ओर भी अधिक मात्रा में होगा. साथ ही, एंटरटेनमेंट और ड्रामे का डोज भी डबल होगा जिसने प्रशंसकों के बीच प्रत्याशा और उत्साह को अधिक बढ़ा दिया है.


देखने वाली बात यह है कि अभी तो इस वेब सीरीज का सिर्फ लोगों ( LOGO )  ही जारी किया गया है और चाहने वालों में इसका अलग सा ही खुशी देखने को मिल रहा है। हमें उम्मीद है कि अमेज़न प्राइम वीडियो हम जल्द से जल्द इस वेब सीरीज की रिलीज डेट बताते हुए दिखेगा.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ