Kanta Laga Teaser : हनी सिंह और नेहा कक्कड़ की जुगलबंदी होगी दमदार टोनी कक्कड़ का दिखेगा स्वैग


नेहा कक्कड़ ( Neha Kakkar) उनके भाई टोनी कक्कड़ ( Tony Kakkar ) और यो यो हनी सिंह ( Yo Yo Honey Singh ) के गाने ‘कांटा लगा’ का टीजर बीते रविवार को रिलीज हो चुका है. नेहा ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस टीजर में उनके साथ टोनी कक्कड़ और यो यो हनी सिंह भी नजर आ रहे हैं. नेहा ने टीजर को शेयर करते हुए यह अनाउंस किया है कि पूरा गाना 8 सितंबर को सुबह 11 बजे रिलीज होगा.


यह पहली बार है जब तीनों कलाकार एक साथ इस गाने में शामिल हुए हैं. ट्रैक के बोल टोनी ने लिखे हैं और उन्होंने ही इसका संगीत भी तैयार किया है. म्यूजिक वीडियो का निर्देशन मिहिर गुलाटी ने किया है. फिलहाल, टीजर की बात करें तो यह बहुत ही इंटेंस नजर आ रहा है. इस टीजर में नेहा कक्कड़ एकदम अलग अंदाज में नजर आ रही है, जिसमें उन्हें पहले कभी नहीं देखा गया और हनी सिंह का अंदाज भी काफी कलरफुल दिखाया गया है.
मगर हनी सिंह आजकल अपने म्यूजिक वीडियो की वजह से नहीं किसी और वजह से सुर्खियों में है. दरअसल, हनी सिंह की पत्नी ने उनपर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में केस दर्ज करवाया है

हनी सिंह ने तोड़ी चुप्पी, पत्नी के घरेलू हिंसा के आरोपों पर बोले- "ये दुर्भावनापूर्ण", आरोपों पर पोस्ट लिखकर दी सफाई


कब रिलीज होगा गाना ?
नेहा कक्कड़ ने अपने नए म्यूजिक वीडियो के टीजर को शेयर करते हुए लिखा है, ‘डांस फ्लोर पर रॉक करने के लिए तैयार हैं? टोनी कक्कड़, यो यो हनी सिंह और नेहा कक्कड़ आपके लिए कांटा लगा लेकर आ रहे हैं. पूरा वीडियो 8 सितंबर को सुबह 11 बजे रिलीज होगा

बता दें, पहले इस गाने का टीजर 2 सितंबर को ही रिलीज किया जाना था, लेकिन मशहूर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद टीजर की रिलीज डेट को बढ़ाकर 5 सितंबर कर दिया गया गौरतलब है कि इससे पहले यो यो हनी सिंह और नेहा कक्कड़ की जोड़ी ‘सनी सनी' गाने में अपना जलवा दिखा चुकी है. ऐसे में फैन्स उनके इस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ