Ranveer Singh की फिल्म ‘83’ की रिलीज डेट का एलान क्रिसमस पर देंगे सिनेमाघरों में दस्तक


महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ( Uddhav Thackeray ) के 22 अक्टूबर से पूरे महाराष्ट्र राज्य में सिनेमाघरों को खोलने के एलान के बाद से फिल्म जगत में फिल्मों की रिलीज डेट का लगातार एलान हो रहा है. अब अभिनेता रणवीर सिंह की मोस्टअवेटेड स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 83 की रिलीज का एलान हो गया है. रणवीर ने इंस्टाग्राम पर फिल्म की रिलीज को लेकर जानकारी दी. उन्होंने लिखा, "इंतजार की घड़ियां खत्म हुईं. फिल्म 83 इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने जा रही है. यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज की जाएगी." रणवीर ने इसके साथ ही फिल्म से जुड़ी एक तस्वीर भी फैंस के साथ शेयर की है.   

बता दें कि कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म साल 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम के वर्ल्ड कप जीतने की कहानी पर बनी है. यह फिल्म पिछले साल से ही रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म को 2020 में मई में रिलीज किया जाना था लेकिन कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते ऐसा नहीं हो पाया. कई बार फिल्म की रिलीज डेट को लेकर तरह-तरह की अटकलें लगाई गईं मगर अब उम्मीद है कि इस फिल्म को थिएटर में आने के लिए कोई भी बाधाएं ना मिले और आप इस फिल्म का मजा अपनी फैमिली के साथ थिएटर में ले पाए।


 इस फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा दीपिका पादुकोण, ताहिर राज भसीन, जीवा, हार्डी संधु, साकिब सलीम, ऐमी विर्क, अमृता पुरी, साहिल खट्टर, चिराग पाटिल, जतिन सरना, बमन ईरानी, पंकज त्रिपाठी और अदिति आर्या जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे





एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ