यो यो हनी सिंह - मेरी पत्नी मेरे बुरे दौर में भी सहायक रही

 संगीतकार यो यो हनी सिंह, जिन्होंने बॉलीवुड में संगीत परिदृश्य को बदल दिया, अपने परिवार को अपना सर्वश्रेष्ठ मानते हैं और उनके द्वारा हमेशा उन्हें भारी समर्थन मिला है, जिससे उन्हें संगीत बनाने में मदद मिली।

Instagram - @yyhsofficial


यो यो हनी सिंह ने संगीत में एक ब्रांड के रूप में उभरने के बाद, एक बड़ी प्रशंसकता हासिल की है, और वह अपनी सफलता का श्रेय अपने परिवार को देते हैं।
अपने जीवन के सबसे महत्वपूर्ण लोगों के बारे में बात करते हुए, संगीतकार( यो यो हनी सिंह ) ने कहा, "मेरा पूरा जीवन और करियर मेरे परिवार के लिए समर्पित है। 2014 के आसपास अपने ब्रेक के दौरान, मैं संगीत की रचना करने में सक्षम नहीं था। उस समय मेरे परिवार का बहुत समर्थन था। मैंने इस अवधि के दौरान बहुत सारे गाने बनाए [जो कि रिलीज़ हुए और 2017-18 में हिट हो गए]। मेरे पिता एक महान श्रोता हैं। वह बहुत अच्छी तरह से भविष्यवाणी करता है कि कोई गाना हिट होगा या नहीं। ”
यो यो हनी सिंह के अनुसार, उनकी माँ का उनके करियर पर सबसे अधिक प्रभाव है। उस समय को याद करते हुए जब वह द्विध्रुवी विकार से पीड़ित थे, उन्होंने साझा किया कि उनकी मां ने उन्हें अपने लोकप्रिय हिट, धेरे धेरे के गीत के साथ मदद की।




गायक अपनी पत्नी के बारे में बात करता है और जिस तरह से उसने अपनी पूरी यात्रा में उसका समर्थन किया, वह कहता है, “मैं और मेरी पत्नी 17 साल से एक-दूसरे को जानते हैं। वह मेरे बुरे दौर में भी सहायक रही है जब मेरे परिवार को भी नहीं पता था कि स्थिति को कैसे संभालना है। वह एक साहसी महिला हैं और उनकी वजह से, मेरे जीवन में कई चीजें शानदार हो गई हैं, ”यो यो कहते हैं, कि उनके ताकत का स्तंभ होने के अलावा, शालिनी उनकी सबसे कठोर आलोचक भी हैं। “वह एक अच्छी आलोचक भी है। वह हमेशा मेरे गानों की तारीफ नहीं करती है। ”


यो यो हनी सिंह का मानना ​​है कि वह भाग्यशाली हैं कि उनके आसपास एक "संगीत परिवार" है। “यहां तक ​​कि जब मैं भविष्य में कुछ बनाऊंगा तब भी मैं उनकी मदद करने के लिए कहूंगा। आखिरकार, कोई भी परिवार से ऊपर नहीं है। वे आपके एकमात्र शुभचिंतक हैं। अन्य लोग केवल राहगीर हैं। ”
पिछले साल, यो यो हनी सिंह ने विभिन्न गानों के साथ दर्शकों का इलाज किया जो तुरंत लोगों के बीच पसंदीदा बन गया। 'दिल चोरी' और 'छोटे मोटे पेग' के साथ, संगीतकार ने पुरस्कार नाम दर्ज किया। संगीत स्टार ने रंगतारी, दिस पार्टी इज़ ओवर नाउ, उर्वशी जैसे पार्टी ट्रैक भी वितरित किए, जिसने पिछले साल चार्ट पर शासन किया था।
लंबे समय के इंतजार के बाद, यो यो हनी सिंह ने अपने संगीत वीडियो मखना के साथ एक वापसी की, जिसने अपने प्रशंसकों के कारण इंटरनेट को तोड़ दिया।



अपनी खूंखार धुनों और फनी अंदाज के साथ, यो यो हनी सिंह ने दर्शकों को हमेशा अपने आगामी काम की प्रतीक्षा में रखा है।

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ